vespa electric scooter जाने इसकी रेंज, टॉप स्पीड

Vespa का इलेट्रिका इलैक्ट्रिक स्कूटर एक सिंगल चार्ज मैं देगी आपको 100 किलोमीटर की रेंज जाने, वेस्पा इलेक्ट्रिक स्कूटर प्राइस


vespa electric scooter
image by googal



Vespa electric scooter elettrica मैं क्या क्या खास होने वाला है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर मैं आपको क्या क्या चीजें देखने को मिलेगा, vespa electric scooter price in india 2022 क्या होगी तथा रेंज होने क्या वाली है, और vespa electric scooter launch date in india क्या होगी इन सभी की  जानकारी आज हम आपको बताएंगे।


    Evtric motors, electric scooters, specifications 

    Vespa का elettrica इलैक्ट्रिक स्कूटर दो वेरिएंट लॉन्च होगा।

    • Vespa elettrica 70 km/h
    • Vespa elettrica 40 km/h
    इन दोनो ही  vespa electric scooter specifications और स्कूटरों का प्राइस और रेंज भी अलग अलग होने वाले है। आइए जानते इन e scooter के स्पेसिफिकेशन को।

    Vespa elettrica 40 km/h वेरिएंट स्पेसिफिकेशन


    ब्रेक:- Vespa elettrica के फ्रंट मैं 200 मिलीमीटर का डिस्क ब्रेक, और Vespa elettrica के रियर मैं 140 मिलीमीटर का ड्रम ब्रेक दिया गया हैं।

    मोटर पावर:- Vespa के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मैक्सिमम मोटर की पावर 4 किलोवॉट की हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का मोटर 200 न्यूटन मीटर तक का टॉर्क जेनरेट करता हैं।

    बैट्री क्षमता:- Vespa elettrica मैं 48 वोल्ट की बैट्री दी गई है जिसकी क्षमता 86 एंपियर आवर की है।


    चार्जिंग टाइम;- Vespa elettrica को चार्ज होने के लिए 4 घंटे का समय लग जाता है।

    टॉप स्पीड :- Vespa elettrica 40 km/h वेरिएंट की इको मोड मैं इसकी टॉप स्पीड 30 किलोमीटर प्रति घंटा की और पावर मोड मैं Vespa elettrica की टॉप स्पीड 40 किलोमीटर प्रति घंटा है।

    vespa electric scooter mileage :- Vespa elettrica के इस वाले वेरिएंट की रेंज इको मोड मैं 100 किलोमीटर की होगी, और पावर मोड मैं इस वेरिएंट की रेंज 80 किलोमीटर प्रति चार्ज होगी।

    Vespa elettrica 70 km/h वेरिएंट स्पेसिफिकेशन


    ब्रेक :- इस वाले वेरिएंट मैं कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम दिया है। Vespa elettrica इस मॉडल के फ्रंट मैं 200 मिलीमीटर का डिस्क और रियर मैं 140 मिलीमीटर का ड्रम ब्रेक का फीचर दिया गया है।

    मोटर पावर:- Vespa के इस वाले वेरिएंट bld का 3.6 किलोवॉट का मोटर दिया गया है। और ये मोटर  4 किलोवॉट तक का मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है। इसका मैक्सिमम ट्रॉक 200 न्यूटन मीटर का है।

    Vespa elettrica top speed :- vespa के इस मॉडल की टॉप स्पीड 70 किलोमीटर प्रति घंटा की है।

    बैट्री क्षमता ;-vespa elettrica का ये टॉप मॉडल मैं 48 वोल्ट की लिथियम आयन की 48 वोल्ट की बैट्री दी गई है जिसकी क्षमता 86 एंपियर–आर की है।

    चार्जिंग टाइम :- Vespa elettrica की बैट्री चार्ज होने मैं 4 घंटे लगते है।

    Vespa elettrica top speed ;- इस वाले वेरिएंट, वेस्पा इलेक्ट्रिक स्कूटर की इको मोड मैं इसकी टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड है। पावर मोड मैं 70 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देती है।

    Vespa elettrica top speed ;- वेस्पा के इस वेरिएंट की रेंज इको मोड मैं 100 किलोमीटर की है। और पावर मैं यह इलैक्ट्रिक स्कूटर 70 किलोमीटर की रेंज देता है।

    one moto elecric scooter price, range, top speed


    vespa electric scooter launch date in india(vespa electric scooter in india)

    Vespa के इलेक्ट्रिक स्कूटरों की जो अनुमानित लॉन्च डेट है वो जून 2022 तक हो सकती है। हालाकि अभी इसको 2022 के एक ऑटो एक्सपो मैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को देखा गया है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर अब जल्दी ही लॉन्च होने वाला है

    vespa electric scooter price in india 2022

    Vespa elettrica 70 km/h वाले वेरिएंट की कीमत लगभग 90000 ₹ रूपये तक हो सकती है।


    इस आर्टिकल मैं बस इतना ही आपको वेस्पा का ये इलेट्रिका इलेक्ट्रिक स्कूटर कैसा लगा कॉमेंट बॉक्स मैं कॉमेंट करें और हमें फ़ॉलो जरूर करे।


    bounce electric scooter; Infinity e1 price, range



    एक टिप्पणी भेजें (0)
    और नया पुराने