Honda electric bike updated in hindi

Honda electric bike updated in hindi

  • दोस्तो मैं कुछ दिनों से सोच रहा था की आप सभी को होंडा के इलैक्ट्रिक बाइक की कुछ अपडेट देने के बारे मैं सोच रहा था
read more-Honda electric scooter details हिंदी मैं
  • कुछ महीने पहले खबरों मैं बहुत चर्चा हो रही थी होंडा के इलैक्ट्रिक बाइक की कब होंडा अपने इलैक्ट्रिक बाइक मार्किट मैं लॉन्च करेगा 
  • लेकिन दोस्तो मैं आपको एक जानकारी दे देता हु अगर आपको नही पता है तो कुछ महीने पहले होंडा ने अपना इलेक्ट्रिक बाइक का पेटेंट रिजिस्टर किया है इसका मतलब यह है की अब जल्द ही हमे होंडा की इलेक्ट्रिक बाइक मार्किट मैं दिख सकती है 
  • अभी केवल इस का पेटेंट रिजिस्टर हुवा लेकिन कुछ समय बाद इसका प्रोडक्शन भी चालू हो जायेगा और उम्मीद करते है की हमको ये किसी ऑटो शो मैं देखने को मिल जाएगा 
  • रिपोर्ट के अनुसार होंडा आने वाले कुछ समय मैं अपने बाइक के बहुत सारे इलैक्ट्रिक वर्जन और अलग अलग कैटेगिरी की और प्राइस के इलैक्ट्रिक बाइक लॉच करने के बारे मैं सोच रहा है अभी ये केवल खबरे ही है 
read more-ola electric scooter: 2021

read more-TVs iqube
  • अभी ऐसी कोई ऑफशियल खबरे सामने नही आई है की होंडा कब अपने इलैक्ट्रिक बाइक लॉन्च करेगा अभी हम केवल आपको ये ही जानकारी देने वाले थे अगर कोई और अपडेट या जानकारी हमें मिली तो आपको जरूर अपडेट किया जायेगा 

1 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें
और नया पुराने