eeve electric scooter: all models specifications

आज के इस आर्टिकल में  हम  eeve india के eeve electric scooter all models और उनके स्पेसिफिकेशन और eeve electric scooter price के बारे में जागेंगे। 

1. ahava electric scooter 

Feature :- ahava scooter में कुछ इस तरह के फीचर देखने को मिलते जैसे की usb port मोबाइल चार्जिंग के लिए, बॉटल होल्डर देखने को मिल जाता है इसमें एंटी–थेफ्ट लॉक का भी ऑप्शन दिया गया है और इसमें keyless फक्शन दिया जाता है 

ब्रेक:- ahava स्कूटर के फ्रंट मैं डिस्क और रियर मैं ड्रम ब्रेक दिए गए है 

व्हील बेज/व्हील साइज/व्हील टाइप:- अगर व्हील बेज की बात करे तो इसमें 1315 मिलीमीटर का व्हील बेज दिया गया है और व्हील साइज इसमें 10 इंचेस का दिया जाता है इस मैं अलॉय व्हील दिया जाता है ahava स्कूटर ट्यूबलेस टायर के साथ आता है और इस स्कूटर को led हैड लाईट दिए है 

कलर:- ahava स्कूटर 2 कलर मैं उपलब्ध है रेड ब्लैक मिश्रण मैं और ब्लू ब्लैक मिश्रण के साथ आता है 

मोटर :- ahava electric scooter मैं 250 वॉट का bldc मोटर दिया गया है! 

बैट्री:- इसमें 60 वोल्ट. की 27 एंपियर हावर लीड एसिड बैट्री दी गई है 

लोडिंग क्षमता:- इसकी लोडिंग क्षमता 140 किलोग्राम के हैं 

टॉप स्पीड:-  25 किलोमीटर.प्रति.घंटा होने वाली है 

रेंज:- ahava की रेंज एक सिंगल चार्ज मैं 60 से 70 किलोमीटर की है 

चार्जिंग टाइम:- ahava स्कूटर को चार्ज होने मैं 6 से 7 घंटे का टाइम लगता है!

Ahava price:- इसकी एक्स शोरूम कीमत 55900 रुपए है 

वारंटी:- इस ahava स्कूटर पर 5 साल की वारंटी दी जाती है 



eeve electric scooter
image by googal


2. atreo electric scooter 

फीचर:- atreo इलैक्ट्रिक स्कूटर मैं भी ahava scooter के तरह फीचर है इसमें भी led हैड लाईट ट्यूबलेस टायर दिए जाते है 

ब्रेक:- इसके आगे फ्रंट मैं डिस्क और पीछे रियर मैं ड्रम ब्रेक दिए गए हैं 

व्हील बेज/व्हील साइज/व्हील टाइप:- व्हील टाइप इस इलैक्ट्रिक स्कूटर मैं भी अलॉय व्हील दिए जाते है व्हील साइज 10 इंचेस दिया है व्हील बेज1305 मिलीमीटर का दिया गया है
कलर ये स्कूटर 2 कलर मैं आता है रेड और ब्लैक कलर मिश्रित रूप मैं और दूसरा कलर ग्रे और ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन में 

मोटर:- atreo electric scooter मैं 250 वॉट bosch– bldc मोटर दिया गया है 

बैट्री:- इस मैं 72 वोल्ट की 27 एंपियर हावर लीड एसिड वाला दिया बैट्री दिया गया है 

लोडिंग क्षमता:- eeve atreo electric scooter लोडिंग क्षमता 140 किलोग्राम की है 

चार्जिंग टाइम:- atreo electric scooter चार्जिंग टाइम 6 से 7 घंटे का है 

रेंज:- Atero की रेंज 75 से 85 किलोमीटर की है 

टॉप स्पीड:- atreo की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति अवर की है atreo एक लोस्पीड इलैक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है!

प्राइस:- atreo electric scooter price दिल्ली एक्स शोरुम 64900 रूपये है 

वारंटी:- atreo मैं 5 साल की वारंटी दी जाती है 1 साल की बैट्री पर वारंटी दी जाती है। 



3. wind electric scooter 

Feature :- इस स्कूटर मैं प्रोजेक्टर हैडलाइट और एंटी–थेफ्ट, ट्यूबलेस टायर जैसे कुछ बड़िया फीचर मिल जाते है 

कलर :- ये स्कूटर तीन कलर मैं available हैं रेड, ग्रे, वाइट 

ब्रेक :- wind electric scooter मै फ्रंट मैं डिस्क और रियर मैं ड्रम ब्रेक दिए जाते है। 

व्हील बेज/व्हील साइज/व्हील टाइप:- अगर इसके व्हील बेज की बात करे तो इसमें व्हील बेज 1312 मिलीमीटर का व्हील बेज दिया गया है। व्हील साइज 10 इंचेज और व्हील टाइप एलॉय दिए गए है। 

मोटर:- 250 वॉट का bldc मोटर दिया जाता है 

लोडिंग क्षमता:- wind की लोडिंग क्षमता 140 किलोग्राम की है 

बैट्री:- इसमें 60 वोल्ट की 27 एंपियर हावर की लीड एसिड बैट्री दी गई है 

टॉप स्पीड:-  टॉप. स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे wind electric scooter की है!

रेंज:- wind scooter की रेंज 60 से 70 किलोमीटर की है

प्राइस:- wind electric scooter price की एक्स शोरूम प्राइस 54900 रूपये है 

वारंटी:- wind scooter पर 5 साल की वारंटी भी दी जाती है 



4. xeniaa electric scooter :-

फीचर :- इसमें connectivity के लिए usb पोर्ट मोबाइल चार्जिंग के लिए, ब्लूटूथ दिया गया है। साथ ही इस मैं म्यूजिक स्पीकर, डिस्प्ले , एडजस्टेबल लीवर्स भी दिया गया है इस इलैक्ट्रिक स्कूटर मैं टेलिस्कोपिक सस्पेंशन एंटी–थेफ्ट अलार्म, key लैस फीचर, ट्यूबलेस टायर, और led लाईट दी जाती है। 

कलर:-  xeniaa electric scooter 2 कलर्स मैं अवेलेबल है रेड और सिल्वर मैं। 

लोडिंग क्षमता :- xeniaa की भी लोडिंग क्षमता 140 किलोग्राम है। 

ब्रेक:- xeniaa स्कूटर ड्युल डिस्क ब्रेक के साथ आता है 

व्हील बेज/व्हील साइज/व्हील टाइप :- इसका व्हील बेज 1344 मिलीमीटर का हैं। व्हील साइज 10 इंचेज़ और व्हील टाइप एलॉय दिया गया हैं। 

मोटर:- xeniaa scooter मैं 250 वॉट का Bosch–bldc मोटर दिया गया है

बैट्री:- इस मैं 60 वोल्ट की 20 एंपियर हावर की लिथियम आयन बैटरी दी गई है 

चार्जिंग टाइम:- xeniaa स्कूटर को फुल चार्ज. होने मैं लगभग 3 से 4 घंटे का टाइम लगता है!

टॉप स्पीड:- xeniaa electric scooter top speed 25 किलोमीटर प्रति. घंटे है! 

रेंज:- xeniaa स्कूटर की रेंज 70 से 80 किलोमीटर की है!

xeniaa price :- xeniaa electric scooter price 73900₹ दिल्ली एक्स शोरूम प्राइस है 

वारंटी:- xeniaa स्कूटर पर 5 साल की वारंटी दी जाती है!



5. xeniaa 2.0 electric scooter 
ये इलैक्ट्रिक स्कूटर स्वैपबल बैटरीज सिस्टम के साथ आता है 

फीचर:- इसमें इलिमिनेटिंग इंग्निशन स्विच मिलता है बूट लाईट,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के लिए , ट्यूबलेस टायर,led हैड लाईट और इसके रियर मैं एडजेस्टेबल सस्पेंशन दिया गया है 

ब्रेक:- xeniaa 2.0  भी ड्युल डिस्क ब्रेक के साथ आता है 

व्हील बेज/व्हील साइज/व्हील टाइप:- व्हील बेज इसका 1350 मिलीमीटर का है व्हेल साइज 10 इंचेज का है और व्हील टाइप एलॉय दिया गया है 

मोटरपावर :-इसमें 250 वॉट की bosch–bldc मोटर दिया गया है 

बैट्री:- बैट्री इसमें 60 वोल्ट की 20 एंपियर आवर की लिथियम आयन की बैट्री दी जाती है 

रेंज:- xeniaa 2.0 की रेंज 70 से 80 किलोमीटर की है 

चार्जिंग टाइम:- xeniaa 2.0 को फुल चार्ज होने के लिए 3 से 4 घंटे समय लगता है

प्राइस:- xeniaa 2.0 electric scooter price 81900₹ हैं 

वारंटी:- xeniaa 2.0 स्कूटर पर 5 साल तक की वारंटी दी जाती है!

आपको कौन सा eeve electric scooter पसंद आया कॉमेंट बॉक्स मैं अपनी प्रतिक्रिया दें सकते है










एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने