Kabira km3000 and km4000 electric bike spec

electric bike range pric specifications

kabira mobility अपने इलैक्ट्रिक बाइक को लॉन्च करने का प्लान कर रही है तो आज हम इन बाइक के परफॉर्मेंस और स्पीड रेंज की बात करेगे और ये बताएंगे की आखिर कब तक ये बाइक लॉन्च हो सकती है इसकी भी जानकारी आपको देने की कोशिश करेगे

km3000
image by googal


Kabira की और से दो दमदार बाइक आने वाली है जिस के बारे मैं हम इस ऑर्टिकल मैं जानेंगे की क्या क्या फीचर कंपनी की ओर से इनमें दिए जा रहे है तो हम सबसे पहले कबीरा के km3000 के बारे मैं जानेंगे और आपको बताएंगे इसमें क्या क्या स्पेसिफिकेशन दिए जा रहे है

Ultraviolette f77 electric bike a to z details

डिजाइन :- kabira ये बाइक दिखने मैं काफी स्पोर्ट्स बाइक की तरह लगती है जिन भी लोगो को स्पोर्ट्स टाइप की बाइक अच्छी लगती है उन्हे ये बाइक काफी पसंद आने वाली है इस बाइक मैं आपको स्मार्ट डैशबोर्ड देखने को मिलता है इसमें डिक्स ब्रेक दिए गए है

Power :- इस बाइक कि पॉवर की बात करे तो यह बाइक 3000 वॉट तक की पावर जेनरेट करता है

बैट्री :- इस बाइक मैं 3.3 किलोवॉट अवर की बैट्री लगी है

km3000 top speed :- kabira की इस बाइक की टॉप स्पीड 100k किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है जो की काफी अच्छी है

Acceleration :- इस बाइक का एक्सीलरेशन भी काफी दमदार नजर आता है यह बाइक 0 से 60 किलोमीटर की स्पीड मात्र 3.2 सेकेंड मैं पकड़ लेती है

रेंज :- कबीरा की इस बाइक की रेंज एक सिंगल चार्ज मैं ये बाइक 120 किलोमीटर की रेंज देती है

Kabira km3000 bike price :- इस बाइक की कीमत दिल्ली एक्स शोरूम प्राइस 1.26 लाख रुपए है

km3000 booking :- इस बाइक की टेस्ट राइड्स बुकिंग india के विभिन्न शहरों गोवा, पुणे, दिल्ली, जयपुर, नांदेड़ में चालू हो गई है आप इसकी टेस्ट राइड बुक कर सकते हैं

लिंक:- https://www.kabiramobility.com/

kabira km4000

डिजाइन :- इस बाइक की डिजाइन मैं फर्क नहीं इसमें भी आपकोkm300 bike same स्पोर्ट्स बाइक की तरह डिजाइन देखने को मिलता है kabira electric bike मैं स्मार्ट डैशबोर्ड और डिस्क ब्रेक भीं मिल जाते है

मोटर :- इस बाइक मैं आपको  6000 वॉट का 
bldc मोटर देखने को मिल जाता है

बैट्री :- इस मैं 4.4 किलोवॉट–आर की बैट्री दी गई है

Acceleration :- इस बाइक का एक्सीलरेशन बहुत बढ़िया है जो की 0 से 60 की स्पीड मात्र 3.1 सेकेंड मैं पकड़ लेती है एक्सीलीरेशन के मामले मैं ये बाइक पेट्रोल बाइक से कम नहीं है

km4000 top speed :- इस बाइक की टॉप स्पीड जो दी गई है वो 120 किलोमीटर प्रति घंटे की है


Odysse evoqis electric sports bike

Km4000 range :- यह बाइक एक सिंगल चार्ज मैं 150 किलोमीटर तक की रेंज देता है इस हिसाब से यह बाइक रेंज के मामले मैं revolt rv400 बाइक को कड़ी टक्कर दे सकता है

km4000 price :-  kabira electric bike km 4000 की  दिल्ली एक्स शोरूम प्राइस 1.36₹  तक है

kabira km 4000 booking :- अभी आप इन बाइक की टेस्ट राइड ले सकते है जो की 18 दिसंबर से गोवा मैं शुरू हो रही है

लिंक:- https://www.kabiramobility.com/

kabira km 4000 launch date :- जहा तक कबीरा के इन बाइक की लॉन्च डेट की बात है तो मेरे हिसाब से ये बाइक अगले साल 2022 के जनवरी और फरवरी लॉन्च हो सकती है

आपको हमारा kabira mobility electric bike का और km4000 review कैसा लगा आप हमें अपनी प्रतिक्रिया. या राय कॉमेंट बॉक्स. व्यक्त कर सकते है हम आपका रिप्लाई जरूर करेंगे




एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने