netflix best movies and web series 02022

Netflix series best 2021 in hindi

नमस्कार दोस्तों आज मैं आपके लिए लाया हूं netflix sreries best  web series जो एकदम जबरदस्त होने वाले है आइए लिस्ट देखते हैं कौन-कौन सी है यह वेब सीरीज

Number:- 7:- The Queen's Gambit:- इस लिस्ट में नंबर 7 पर है या एक मिनी सीरियस होने वाली है जो 1983 के novel queen gambit पर आधारित है यह web series चेस गेम को करीब से दिखती है ये web series ,इसकी स्टोरी बता के मैं आप का मजा खराब नहीं करना चाहता आप इस वेब सीरीज को जरूरं देखे इस मैं काफी मजा आने वाला ये Netflix's के most watch web series बन गई है


  • इस वेब सीरीज को करीब 62 मिलियन लोगों ने देखा है

IMDb rating:- 8.6 मिली है
Language:- Hindi English दोनो मैं उपलब्ध है

Netflix series best
image by googal



Number:- 6:- Tiger king:- ये वेब सीरीज क्राइम डॉक्यूमेंट्री पर आधारित है zookeeper Joy Exotic पर आधारित है इस को लॉक डाउन मैं मार्च 2020 को Netflix per रिलीज किया गया था ये वेब सीरीज netflix के most watch documentry web series है

  • इसे करीब 64 minion लोगों ने अब तक देख लिया है 

 IMDb rating 7.6 मिली है

Language English मैं उपलब्ध हैं

Number :-5 stranger things season -3;- काफी बेहतरीन horror Sci-Fi  web series है यह Netflix का अपना ओरिजिनल वेब सीरीज है इस वेब सीरीज को अब तक लाखो लोग देख चुके है ये Netflix's ka अब तक का टॉप ओरिजिनल शो बन गया है 

  • अब तक इसको 64 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका जा  है इस वेब सीरीज के 3 सीजनआ चुके है अब तक 

IMDb rating:- 8.7 मिली है
Language:- Hindi English दोनो भाषा मैं उपलब्ध है

Number:- 4:- money heist:- part 4:- यह वेब सीरीज वर्ल्ड के मोस्ट वॉच वेब सीरीज में से एक है stranger things के बाद इस web series ने अपनी जगह इस लिस्ट मैं बनाई है 4th season आते आते नेटफ्लिक्स के लिए रिकॉर्ड बना दिया यह वर्ल्ड वाइड ज्यादा देखे जाने वाली वेब सीरीज बन गई है

  • अभी तक 65 मिलियन लोगों ने इसे देख लिया

IMDb rating:- 8.3 मिली है

Language:- Hindi English दोनो मैं उपलब्ध है

Number:- 3:- Lupin:- यह एक French web series है जो उम्मीदों से काफी ज्यादा  most watched popular web series बन गया इस वेब सीरीज में लीड कैरेक्टर के साथ इंजस्टिस होने के बाद उसके रिवेंज जर्नी को दिखाया गया है यह web series January 2021 को Netflix पर रिलीज किया गया था

  • अब तक इस web series को 70 मिलियन लोगों ने वर्ल्ड वाइड देख लिया है

IMDb rating:- 7.6 मिली है

Language:- Hindi English मैं उपलब्ध है

Number :-2:- the witcher:- ये एक fantasy web series है 2020 लास्ट तक most watched ओरिजिनल web series मै से एक है इसकी स्टोरी काफी काफी इंटरेस्टिंग है आप इसे एक बार जरूर देखें अभी तक इस वेब सीरीज को बहुत से लोगों ने दुनिया भर में देख लिया है 

  • अभी तक इसको 74 मिलियन लोगो द्वारा देखा जा चुका है इसी के साथ ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स के लिए रिकॉर्ड ब्रेकर साबित हुई है

IMDb:- rating 8.2 मिली है

Language:- Hindi English दोनो मैं उपलब्ध हैं

Number:-1:- bridgeRtion:- ये एक ड्रामा सीरियल नेटफ्लिक्स पर इतनी पॉपुलर हो जाएगी यह शो मेकर ने कभी नहीं सोचा होगा ये यह  web series  रोमांस ड्रामा कॉमेडी से भरपूर है और यह नेटफ्लिक्स के नंबर वन पर मोस्ट वॉच वेब सीरीज बन गई है इसे आप जरूर देखें इसको 

  • अब तक 82 मिलियन लोगों ने देख लिया है

IMDb rating:- 7.3 मिली है

Language:- Hindi English दोनो भाषा में उपलब्ध है

दोस्त आप बताएं अगला पोस्ट आप किस टॉपिक पर चाहते हैं बताएं कमेंट करके जरूर बताएं

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने