Tork Kratos Electric Bike, टॉप स्पीड, रेंज, कीमत


Tork Kratos Electric Bike रेंज, टॉप स्पीड,


टॉर्क मोटर की एक नई इलेक्ट्रिक बाइक मार्केट मैं लॉन्च हो गई है ये इलेक्ट्रिक बाइक दो वेरिएंट में लॉन्च हुवी है जिसका नाम kratos, kratos R रखा गया है। इसमें खास बात ये है tork kratos or kratos r आपको किफायती प्राइस में मिलने वाला है ।

मौजूदा मार्केट मैं जितने भी बैट्री से चलेने वाली बाइक है ये इलेक्ट्रिक बाइक उन सभी खासा टक्कर देने वाली है इस बाइक की तुलना लोकप्रिय बाइक rv400 भी होने वाली है। आइए जानते है टॉर्क के इन दोनो वेरिएंट मैं क्या क्या स्पेसिफिकेशन दी जा रही है।


  • Tork kratos


फीचर :- इस बाइक मैं आपको मल्टी ड्राइव मोड देखने को मिलेगा, टॉर्क kratos  इलेक्ट्रिक बाइक मैं डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और डेट टाइम रनिंग लाइट दिया गया है। इसमें आपको रिवर्स मोड भी दिया गया है कंक्टविटी  के लिए kratos मैं मोबाइल कनेक्टिविटी और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, साथ ही मैप नेवीगेशन और सिक्योरिटी के लिए एंटी थेफ्ट सिस्टम, अपना कुछ सामान रखने के लिए  फ्रंट स्टोरेज बॉक्स दिया जाता है तथा इसकी बैट्री को समय-समय पर चार्ज करने के लिए  बैट्री इंडिकेटर दिया जाता है, इसमें  और अन्य फीचर भी दिए गए जैसे  hazard लाइट, सेल्फ होम फीचर, क्रैश अलर्ट, रिमोट चार्जिंग स्टेटस, राइट एलाइटिस्ट्स, गाइड मी होम लाइट्स, ओटीए अपडेट जैसे इस बाइक मैं आपको भर भर के फीचर मिल जाते है।

कलर:- ये बाइक आपको केवल वाइट कलर ऑप्शन मैं ही मिलेगा।

मोटर:- पावर इसमें जी आपको मोटर दिया गया है उसकी पिक पावर 7.5 किलोवॉट की है। और इसमें लगा मोटर का पिक टॉर्क 28 न्यूटन मीटर का है।

बैट्री:- इस बाइक मैं लिथियम आयन की 4 किलोवॉट आवर की बैट्री पैक दिया गया है।

चार्जिंग टाइम:- kratos का चार्जिंग टाइम चार से पांच घंटे का है।

एक्सीलरेशन:- जीरो से 40 किलोमीटर की मात्र 4 सेकेंड मैं पकड़ने मैं सक्षम है

टॉप स्पीड:- kratos की टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा है।

रेंज:- इसकी जो आइडियल रेंज निकल कर आती है वह 180 किलोमीटर की है और रियल रेंज 120 किलोमीटर  है

प्राइस:- इसकी प्राइस पुणे में स्टेट सब्सिडी और फेम सब्सिडी को मिलाकर इसकी प्राइस 107999 है

  • Tork Kratos R


फीचर:- इस बाइक में kratos के सभी फीचर दिए है लेकिन kratos r मै अतिरिक्त कुछ अन्य फीचर भी आपको दिए गए है जियोफेनसिंग, मोटर चार्ज एनालिसिस, फाइंड माय व्हीकल फीचर, और मोटर वॉक एसिस्ट जैसे कुछ अन्य फीचर दिए गए है।

कॉलर ऑप्शन:- kratos r वाइट ,रेड , ब्लू ,ब्लैक 4 कॉलर ऑप्शन मैं आपकी देखने को मिलेगा

मोटर पावर:- kratos r मैं जी मोटर दी गई उसकी पिक पावर 9 किलोवॉट तक की है। और यह मोटर मोटे 38 न्यूटन मीटर तक का टॉर्क जेनरेट करने मैं सक्षम है।


टॉप स्पीड:- kratos r की टॉप स्पीड काफी अच्छी इसकी टॉप स्पीड 105 किलोमीटर प्रति घंटा की है।और एक्सीलरेशन 0 से 40 km की स्पीड 3.5 सेकेंड मैं कवर करने मैं सक्षम है

रेंज:- kratos r की आइडियल रेंज 180 है रियल रेंज 120 km की है।

चार्जिंग टाइम:- फास्ट चार्जर से ये बाइक 60 मिनट मैं 80 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है होम चार्ज से 4 से 5 हॉर लगते है

प्राइस:- Kratos r की एक्सशोरूम प्राइस 122999 रूपये है जोकि ये पुणे की है।
एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने