Hyundai electric car: hyundai kona डिटेल हिंदी में

Hyundai electric car: hyundai kona डिटेल हिंदी में

दोस्तो आज हम hyundai company के फर्स्ट suv electric car hyundai kona की बात करने वाले है :–

हम बात करेगे इस hyundai kona के लुक और डिजाइन की और बात करते है इसके फीचर की और कीमत,रेंज की


read more- Odysse evoqis electric sports bike ,डिटेल जानकारी 

read more-Top 5 electric bike in india 2021 hindi mai 

read more- Electric vehicles in india 

read more- Electric car advantage in hindi 2021

लुक और डिजाइन:–hyundai kona India की हुंडई कंपनी की ओर से पहले इलैक्ट्रिक एस यू वी है इस मैं आपको एलईडीहेड लैप जो की पूरा एलईडी है और टर्निंग एंडीगेटर का लुक अच्छा देखने को मिलता फ्रंट साइड मैं हुंडई कंपनी का ब्रैंडिंग लोगो देखने को मिलता है जो इस कार को और भी अट्रैक्टिव बनाता है इसके फ्रंट मैं ही चार्जिंग स्लॉट दिया गया है जिससे इस कार को चार्ज किया जाता है इस मैं आपको 17 इंच के एलाउ व्हील्स देखने को मिलता है साथ मैं नेक्सन कंपनी के टायर लगे हुवे देखने को मिलता है Hyundai hona electric suv में आपको सन रूफ देखने को मिल जाता है बैक साइड मैं ‘इलेक्ट्रिक मार्क, और टर्निग एंडीगेट के साथ रिफ्लेक्टर देखने को मिलता है हमें तो इस इलेक्ट्रिक कार का लुक काफी अच्छा लगा आप को कैसा लगा इस कार का लुक आप हमको कॉमेंट बॉक्स मैं बता सकते है

Hyundai kona बूट:- स्पेस इस कार में आपको बूट स्पेस 332 लीटर का मिल जाता है इसमें काफी अच्छा खासा बूट स्पेस दिया जाता है  यह इस कार की काफी अच्छी बात है

Hyundai kona electric car फीचर :-इस कार मैं पूरा ब्लैक कॉलर का सीट और डैशबोर्ड भी ब्लैक कलर का देखने को मिल जाता है इस कार मैं कंपनी की तरफ से सभी  नॉर्मल फीचर तो दिए गए लेकिन को ऐसे फीचर भी दिए है जो आपको भी पसंद आएंगे  जैसे की इस कार का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर काफी अच्छा और कलरफुल है  इस मैं बैट्री एंडिगेटर , ए सी क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस चार्जर, जैसे फीचर है कार के स्टेरिंग के बीच में आपको होंडा के ट्रेडमार्क देखने को मिल जाएगा

Hyundai electric car: hyundai hona



Hyundai kona की डिस्प्ले:- इस मैं आपको एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल ऑटो सभी तरह के फीचर देखने को मिलेगा इस से आप अपने फोन को कनेक्ट कर सकते और इस मैं रेडियो,quick गाइड, मीडिया,aux,, ब्लूटूथ , सेटिंग और सभी प्रकार के बटन जैसे कमाल के फीचर इसके डिस्प्ले मैं देखने को मिलते है

Hyundai kona मोड्स :-इस कार में आपको तीन मोटर्स देखने को मिल जाएंगे इको मोड, कंफड मोड, एंड स्पोर्ट्स मोड

read more-hero electric Bike 2021

read more-Bajaj Chetak electric scooter

 Hyundai kona की मोटर:- इस की मोटर 134 बीएचपी की मैक्सिमम पावर देता है और इसका मैक्सिमम टॉर्क
394. 94 न्यूटन मीटर का है

Hyundai kona की टॉप स्पीड:- हुंडई कंपनी का कहना है की यह कार 0 से 200 की स्पीड यह कार 9.7सेकेंड मैं पकड़ लेगी इस मैं ये काफ़ी अच्छी बात है

Hyundai kona चार्जिंग टाइम:- यहां कार फास्ट चार्जर से 1 घंटे में 80 परसेंट तक चार्ज हो जाती है यह अच्छी बात है इस कार में

Hyundai kona electric car की रेंज :-यह कार एक बार चार्ज हो जाने पर लगभग 452 किलोमीटर तक की रेंज दे देगी मेरे हिसाब से इसकी रेंज भी अच्छी है

Hyundai kona electric car की कीमत:- इस कार की कीमत 24 लाख रुपए है

दोस्तो आपको अगर कुछ कहना हैं  या कोई सुझाव देना हैं तो आप कॉमेंट कर सकते है

read more-टाटा टीगोर की खासियत और उसकी प्राइस

read more-upcoming electric cars in india hindi

read more-Best electric scooter in india 2021

read more-इलेक्ट्रिक कार कीमत

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने