Mg zs ev डिटेल जानकारी हिंदी में

Mg zs ev डिटेल जानकारी हिन्दी मैं

आज हम ऐसे इलैक्ट्रिक कार के बारे मैं आपको जानकारी देने वाले है जिस का नाम  Mg zs ev है तो चलिए शुरू करते है

Mg zs ev डिटेल जानकारी हिंदी में

read more-Bajaj Chetak electric scooter

read more-Honda electric scooter details हिंदी मैं

read more-Okinawa electric scooter details हिंदी में

Mg zs ev लुक एंड डिजाइन :-mg zs ev देखने मैं यह पेट्रोल कार की तरह लगती है लेकिन यहां एक इलेक्ट्रिक कार है जिसका लुक और डिजाइन काफी शानदार है  फ्रंट और बैक साइड में आपको mg की काफी शानदार ब्रैंडिंग देखने को मिल जाती है जिससे इसका लुक और भी अच्छा लगने लग जाता है इसमें काफी अच्छा हेडलाइट दिया गया है और लेफ्ट साइड मैं इलैक्ट्रिक नाम से बैचिंग दिया गया है अपने इस लुक और डिजाइन के कारण यह लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने वाली है

Mg zs ev डैशबोर्ड :-mg zs ev ka डैशबोर्ड काफी सिंपल रखा गया है साथ ही साथ बिल्ड क्वालिटी काफी अच्छी रखी गई है  इस गाड़ी को फाइव स्टार रेटिंग दी गई है गाड़ी के अंदर फुल ब्लैक कलर शीट और डैशबोर्ड का डिजाइन दिया गया इस कार मैं कंपनी की तरफ से 6 एयर बैग दिए गए है जोकी सेफ्टी की लिए अच्छी बात है जैसे की हम ने आपको बताया भी है इस कार को 5 स्टार रेटिंग मिले है और स्टेरिंग के बीच में mg ब्रांडिंग की गई है बैक सीट मैं 3 लोग आराम से बैठ सकते है और यहाँ एक यूएसबी चार्जिग पोर्ट भी दिया गया है

Mg zs ev की डिस्प्ले :-फीचर स्क्रीन मैं कुछ सामान्य से फीचर दिए गए है जैसे की फाइंड माय कार,लॉक माय कार,एप कनेक्टिविटी,  क्लाइमेट कंट्रोल, इंटरटेनमेंट जैसे सामान्य फीचर मिल जाता है

Mg zs ev मोड्स :-इस कार मैं आपको 3 मोड्स देखने को मिलते है इको मोड्स नॉर्मल मोड्स और स्पोर्ट्स मोड देखने को मिलता है

read more-Hyundai electric car: hyundai kona

read more-Tata altroz ev डिटेल जानकारी हिंदी मैं

read more-Revolt RV 400 ! डिटेल जानकारी हिंदी मैं

Mg zs ev के फीचर:- mg zs ev मैं फ्रंट साइड में mg ब्रांडिंग के नीचे दो चार्जिंग स्लॉट दिए गए हैं एक फास्ट चार्जिंग के लिए एक नॉर्मल चार्जिंग के लिए इस मैं आपको सन रूफ भी दिया गया है

Mg zs ev बूट स्पेस :-mg zs ev में काफी अच्छा बूट स्पेस स्पेस दिया गया है यह इस इलेक्ट्रिक कार की सबसे अच्छी बात है ,जिसे की लोगो को यह कार और भी ज्यादा पसंद आने वाली है

Mg zs ev मोटर पावर :-141बीएचपी इसकी मोटर की पावर है और 353 न्यूटन मीटर का लगभग टॉर्क है इस कार मैं


Mg zs ev की स्पीड :-यह कार 0 से 100 की स्पीड 8.5 सेकेंड मैं लगभग पकड़ लेती है ये अच्छी बात है इस कार मैं जिस से की ये कार काफ़ी फास्ट हो जाती है

read more-Electric vehicles in india 

read more-Electric car advantage in hindi 2021

Mg zs ev की रेंज :-इस कार की रेंज एक बार बैट्री फुल चार्ज होने के बाद यह कार 340 किलोमीटर की लगभग आपको रेंज दे देगी यह कार की मोड्स पे डिपेंड करता है की कार इको या स्पोर्ट्स मैं से कोन सी मोड्स पर चल रही है उस हिसाब से यह आपको रेंज देगी इको मैं कार की रेंज बड़ जाएगी जबकी स्पोर्ट्स मोड मैं कार की रेंज कम हो जाती है ये इस बात पर भी डिपेंड करता है कि आप कार को हाईवे पर चला रहे हो या सिटी में

Mg zs ev की कीमत :-इस कार की कीमत लगभग 21 लाख रुपए है

वारंटी :-mg की इस कार पर 5 साल की वारंटी दी जाती है और इसकी बैट्री पर कंपनी की ओर से 8 साल की वारंटी जाती है जो की मेरे हिसाब से काफी अच्छी है 

read more-upcoming electric cars in india hindi

read more-Best electric scooter in india 2021

read more-इलेक्ट्रिक कार कीमत

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने