Tata electric car price डीटेल हिंदी मैं

Tata electric car price in india डीटेल जानकारी हिंदी मैं 


आज मैं आपके लिए टाटा कंपनी के इलैक्ट्रिक करो  की प्राइस लिस्ट लेकर आया हूं जिससे आपको यह पता चल से की टाटा की इलैक्ट्रिक करो की प्राइस कितनी है तो चलिए शुरू करते है 


नंबर 1 Tata tigor:-

लुक एंड डिजाइन:- टाटा tigor का लुक और डिजाइन काफी अच्छा है यह कार दिखने मैं काफी अच्छी लगती यह कार दो कलर ऑप्शन के साथ आती है

बूट स्पेस:- 316 से 375 लीटर के आस पास मिलता है

मोड्स:- इस मैं आपको रिवर्स मोड,नॉर्मल मोड,ड्राइव मोड, और स्पोर्ट्स मिलता है 

बैट्री की क्षमता:- इसकी बैट्री की क्षमता 26 किलोवॉट आवर की है

मोटर:- इस मैं 75 एचपी कि मोटर लगी है जो की 170 न्यूटन मीटर का टॉक जेनरेट करती है 0 से 100 की स्पीड यह कार 14 सेकेंड के आस पास पकड़ लेती है

रेंज:- इसकी रेंज 306 किलोमीटर की है एक सिंगल चार्ज मैं 

चार्जिंग टाइम:- फास्ट चार्जर से 0 से 80% होने मैं 65 मिनट लेती है और नॉर्मल चार्जर से 0 से 80 % होने मैं 8.5 लगभग लगभग समय लेती हैं 

इस कार की कीमत:- 13.14 लाख तक हो सकती है 


Tata electric car price डीटेल हिंदी मैं
image by googal


नंबर 2:-Tata Nexon ev:-


लुक एंड डिजाइन:- लुक एंड डिजाइन तो इलेक्ट्रिक कार अच्छा है ही साथ ही साथ टाटा कंपनी का ब्रांड का भरोसा भी साथ ही टाटा की इस कार को सेफ्टी के मामले मैं 5 स्टार की रेटिंग भी दी गई है 

बैट्री:- इस मैं 30.2 किलोवाट की दी है

चार्जिंग टाइम:- 8 घंटे नॉर्मल चार्जर से लगते  है 

रेंज:- इसकी रेंज 300 किलोमीटर की है 

कीमत:- 13 लाख से 16 लाख लगभग लगभग हो सकती है 


नंबर 3:-Tata altoz ev:- 

लुक एंड डिजाइन:- अभी tata altoz लॉच नही हुवी है लेकिन जो फोटो और वीडियो खबरे सामने आई उस के हिसाब से  लुक एंड डिजाइन अच्छा है बूट स्पेस अच्छा मिलता है टाटा की इस इलेक्ट्रिक कार मैं एलईडी लाइट और डैशबोर्ड अच्छा देखने को मिलता है

रेंज:- रिर्पोट के अनुसार 350 किलोमीटर तक हो सकती है

कीमत:- लगभग लगभग 12 से 15 लाख हो सकती है 
अभी तक इतनी ही अपडेट थी और अपडेट पाने के लिए हमसे जुड़े रहे 

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने