Simple one electric scooter 2021 डीटेल

Simple one electric scooter 2021 डीटेल जानकारी

15 अगस्त 2021 को लांच हुवा सिंपल एनर्जी कंपनी का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर कमाल का है

खास कर इसकी रेंज  अभी तक जितने भी मार्केट मैं इलैक्ट्रिक स्कूटर है इनमें से simple one की रेंज काफी ज्यादा है

इस स्कूटर के आने से मार्केट मैं और कंपटीशन बढ़ गया है खासकर ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर को ये स्कूटर अच्छा टक्कर देता है

तो अब बात करते है की इस simple one Electric scooter मैं क्या खास बात होने जा रही है

read more-Ather in India Ather 450x

read more-ola electric scooter: 2021

read more-TVs iqube

Simple one के फीचर:- इस मैं 7 इंच की टचस्क्रीन मिल जाती है और फ्रंट और रियल मैं डिस्क ब्रेक मिल जाते है और 4G, वाईफाई , ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के ऑप्शन के साथ एलईडी लाइट मिल जाती है

Simple one electric scooter 2021 डीटेल
image by googal

मोड्स:- इसमें आपको चार मोड्स मिल जाते हैं इको , राइट , डैस , और सोनिक ,

कलर वैरीअंट:- इसमें आपका चार कलर ऑप्शन मिल जाते हैं ब्लू , ब्लैक, व्हाइट, रेड

Simple one का वेट:- सिम्पल वन इलैक्ट्रिक स्कूटर का वेट 110 किलोग्राम है

Boot space:- इस मैं जो बूट स्पेस दिया गया है वह 30 लीटर का होने जा रहा है

मोटर:- simple one electric scooter मैं 4500 वॉट की मोटर लगी हैं जिस की आउटपुट इस प्रकार है
Nominal power:- इस इलैक्ट्रिक नॉमिनल पावर 6.03 बीएचपी की है

पीक पावर:- इस की पीक पावर 11.39 बीएचपी की है

टॉर्क:- सिंपल वन का ये इलैक्ट्रिक स्कूटर 72 नैनोमीटर टॉर्क को जनरेट करती है इसका टॉर्क काफी अच्छा है और इलेक्ट्रिक स्कूटर के मामले मैं

बैट्री:- simple one electric scooter मैं 4.8 किलोवॉट हावर की बैटरी लगी है मेरे हिसाब से अभी तक जितने इलैक्ट्रिक स्कूटर लाँच हुए है मार्केट मैं इसकी बैट्री का कोई जाबब नही है

Simple one की टॉप स्पीड:- इस की टॉप सीड 105 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है
यह इलैक्ट्रिक स्कूटर 0 से 40 की स्पीड 2.95 सेकंड मैं पकड़ लेती है जो की काफी बेहतर इस मामले मैं दूसरे इलैक्ट्रिक स्कूटर से

रेंज:- सिंपल वन इलैक्ट्रिक स्कूटर की रेंज 236 किलमीटर है ये दुनियां के सभी इलैक्ट्रिक स्कूटरों से इसकी  रेंज ज्यादा है

इलैक्ट्रिक स्कूटर की रेंज इस बात पर निर्भर करती है की आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को किस मोड्स पर चला रहे है
अगर आप इसको इको मोड्स पर चलते हो तो रेंज ज्यादा होगी और सोनिक मोड्स मैं चलाते हो तो रेंज कुछ कम मिलेगी

और भी बहुत सारे कारणो से रेंज प्रभावित होता है जैसे स्कूटर के टायर कितने लोगो की बैठने की क्षमता स्कूटर का वेट ..

read more-upcoming electric cars in india hindi

read more-Top 5 electric bike in india 2021 hindi mai

चार्जिंग टाइम:- सिंपल वन मैं आपको पोर्टेबल होम चार्जर मिल जाता है जिससे इसको घर में चार्ज कर सकते हैं सिंपल वन को 0 से 80% चार्ज होने 2.75 घंटे समय लग जाता है यह टाइम लगभग 3 घंटे  है
यह स्कूटर चार्जिंग के मामले मैं बहुत ज्यादा फास्ट है  औरों से

सिंपल वन इलैक्ट्रिक स्कूटर की कीमत:- 1.10 लाख रखी गई है

वॉरेंटी:- इस स्कूटर मैं 3 साल की वारंटी दी जा रही है

read more-hero electric Bike 2021

read more-Bajaj Chetak electric scooter

read more-Honda electric scooter details हिंदी मैं

read more-Okinawa electric scooter details हिंदी में

1 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें
और नया पुराने