Revolt RV 400 ! डिटेल जानकारी हिंदी मैं (revolt electric bike)

Revolt RV 400 । डिटेल जानकारी हिंदी मैं (revolt electric bike)

लुक और डिजाइन:–दिखने मैं revolt RV 400 काफी अच्छी दिखती है फ्रंट मै इसका एलईडी हेड लाइट के साथ revolt की ब्रांडिंग डिजाइन देखने को मिलता है और इस मैं एलाऊ व्हील दिया गया है ट्यूब लैस एमआरएफ कंपनी का टायर दिया गया है यूएसडी फोप सस्पेंशन दिया गया है जो की काफी अच्छी बात है इस बाइक की इस मैं कॉम्बी ब्रेक सिस्टम दिया गया है हाई बीम लो बीम का भी ऑप्शन है फ्रंट और रियल मैं आपको डिस्क ब्रेक मिल जाता है 

Revolt RV 400 ! डिटेल जानकारी हिंदी मैं


Revolt RV 400 फीचर:– इस बाइक मैं जो बाइक की चाबी दी जाती है उस मैं बाइक अनलॉक ,लॉक, नेवीगेशन, बाइक स्टार्ट जैसे कुछ मजेदार फीचर दिए जाते है

Revolt RV 400 मोड्स :– बाइक के राइट हैंडल मैं मोड्स स्वीच का बटन दिया गया है इस बाइक मैं 3 मोड्स दिया जाता है इको, नॉर्मल मोड्स,और स्पोर्ट्स मोड्स

मोटर:- इस मैं 3000 वॉट की मोटर लगी है 

बैट्री :-इस मैं li ion बैट्री दी जाती है इस बैट्री की कैपेसिटी 72 बोल्ट की हैं इस मैं रिमूवेबल बैट्री दी जाती हैं इसकी बैटरी को निकाल कर भी चार्ज कर सकते है

चार्जिंग टाइम :-इस बैटरी को फुल चार्ज होने मैं 4.5 घंटे का समय लग जाता है

Revolt RV 400 की टॉप स्पीड:–
1:–इको मोड्स मैं:–40 से 45 किलोमीटर की टॉप स्पीड
2:–नॉर्मल मोड्स मैं:–50 से 60 किलोमीटर की टॉप स्पीड
3:–स्पोर्ट्स मोड्स मैं :–70 से 80 किलामीटर की टॉप स्पीड

Revolt RV 400 की रेंज:–
1:–इको मोड्स मैं:–100% चार्ज होते हुवे यह इलैक्ट्रिक बाइक 140 किलोमीटर रेंज देती है
2:–नॉर्मल मोड्स मैं:–100% चार्ज पर 90 किलोमीटर की रेंज रेंज मिलती है 
3:–स्पोर्ट्स मोड्स मैं:–100% चार्ज पर 70 किलोमीटर रेंज मिल जाता है

कीमत :-इस बाइक की कीमत लगभग ₹95000 है साथ ही इस मैं बाइक में सब्सिडी भी दी जाती है

वारंटी :-इस बाइक पर कंपनी की ओर से इसकी बैट्री 5 साल या 75000 किलोमीटर की वारंटी दी जाती है
एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने