hero electric Bike 2021 अपडेट

Hero electric bike AE-47 

दोस्तो आज हम hero electric Bike AE-47   की बात करेगे और आपको अपडेट देंगे की कब ये बाइक लॉन्च हो रही है और इसकी प्राइस क्या होने वाली है और इसकी रेंज क्या होने वाली है आज हम इन सभी की बात करेंगे
 दोस्तो रिपोर्ट के अनुसार ये दीपावली तक लांच हो सकती है अब बात करेंगी इसकी:-

लुक एंड डिजाइन:- दोस्तो इस बाइक का कलर लाल और काले रंग के डिजाइन के साथ आने वाली है ये डुअल कलर के साथ डुअल थीम पर बेस्ड है इसमें एलईडी हेड लाईट साथ आती है  इसके फ्रंट में अलाव विल्स मिलते हैं रियल में भी अलाउंस मिलते हैं अलाव विल्स मिलते है 

हीरो इलैक्ट्रिक बाइक फीचर:- इस बाइक मैं आपको  डिजिटल डैशबोर्ड मिल जाएगा बात करे दोस्तो इसकी शीट की तो इसमें स्प्लिट शीट दी गई है जिस मैं दो लोग आराम से बैठ सकते है अगर हैडल की बात करे तो यह भी अच्छा देखने को मिल जाता है इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और यूएसबी चार्जिंग इसके अलावा भी और फीचर देखने को मिलते हैं जैसे रिवर्स असिस्ट जैसे  इन सभी के कॉन्बिनेशन से इसका लुक अट्रैक्टिव नजर आता है साथ ही साथ इसमें क्रूज कंट्रोल कभी ऑप्शन दिया गया

मोटर पावर :-दोस्तों इस में हीरो कंपनी ने इस मैं 4 किलोवॉट का मोटर का इस्तेमाल किया कंपनी इसे हब मोटर  कहती है खबरों के अनुसार ये बाइक 0 से 60 की स्पीड लगभग 9 सेकेंड मैं पकड़ लेगी 

बैट्री:- इस बाइक मैं कम्पनी ने 3.5  किलोवॉट हाउर की li-ion बैट्री का इस्तेमाल किया है यह बैट्री रिमूवेबल होगी इस का मतलब यह किन दोस्तों इस बैट्री को निकला जा सकता है 

इसको

 चार्ज करने के लिए इसकी बैट्री को कही भी ले जा सकते है 

रेंज :अगर रेंज की बात करे तो इसकी रेंज 160 किलोमीटर  प्रति चार्ज है यानी कि एक बार गाड़ी फुल चार्ज हो जाने पर 160 किलोमीटर तक लगभग लगभग रेंज दे  देगी यह अभी तक के खबरों के अनुसार है अभी बाइक का लॉन्च होना बाकी है तब इसकी असली रेंज के बारे मैं पता चल जाएगा 


टॉप स्पीड :अगर हम हीरो की इस बाइक की टॉप स्पीड की बात करे तो जो खबरे निकल कर आई है उसके अनुसार इस बाइक की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर लगभग होने वाली है अब बात करते है इस की चार्जिंग टाइम की 

चार्जिंग टाइम:- हीरो की इस बाइक को चार्ज होने मैं मात्र 4 घंटे लगेंगे यह फास्ट चार्जर के साथ बाइक के साथ ही फ्री मैं आता हैं हीरो की ये बाइक फुल चार्ज होने के बाद 160 के करीब रेंज होगी इसकी 

मोड्स :-मोड्स की बात करे तो इस मैं 2 मोड मिलते है इको मोड्स और स्पोर्ट्स मोड्स इको मोड्स मैं यह बाइक 160 की रेंज जबकि स्पॉट्स मोड मैं 85 किलोमीटर रेंज  लगभग मिलेगी

कीमत :-कीमत के बारे मैं अभी कोई अपडेट नही आया है  मेरे हिसाब से इसकी कीमत 90 हजार से लेकर 1 लाख तक हो सकती है

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने