Audi E-tron 2021 price, range specification

Audi E-tron 2021 

Audi E-tron audi कंपनी की पहली इलैक्ट्रिक कार होने जा रही है नीदर लैंड और नॉर्वे की बेस्ट कार सेलिंग कंपनी है यह इलैक्ट्रिक होने के साथ साथ यह एक लग्जरी कार है


Audi E-tron 2021




लुक और डिजाइन :-लुक और डिजाइन ऑडी की काफी आकर्षक नजर आती है audi E-tron मैं डिजिटल मैट्रिक्स हेड लाईट देखने को मिलती है ऑडी ग्रीन नंबर प्लेट के साथ नजर आती है फ्रंट साइड बैक में कैमरा और सेंसर  दिए गए हैं आगे की साइड E–tron बैचिंग दी गई है audi E-tron मैं फ्रंट साइड मैं मोटर लगी है ये कार दो मोटर के साथ आती 1 मोटर फ्रंट व्हील के पावर लिए तथा एक मोटर रीयल व्हील के पॉवर लिए 20 इंच के टायर लगी हैं इसमें 2 साइड  चार्जिग स्लॉट दिए गए है इसका मतलब ये है की ये E-tron कार दो साइड से चार्ज हो सकती है  इस कार का लुक फ्यूचरिस्टस और क्लासिक लगता है

Audi E-tron फीचर :-कार की चाबी से बूट स्पेस भी खुल जाता है बूट स्पेस मैं लाइट दी गई है और यह ऑडी की इस इलैक्ट्रिक कार के अंदर स्पेस काफी अच्छा मिल जाता है ऑडी की टच स्क्रीन काफी अच्छे  देखने को मिल जाती है इसमें जो फीचर देखने को मिलते हैं रेडियो, मीडिया टेलीफोन, नेवीगेशन , फोन एप, कैंक्टविटी जैसे  बेहतरीन सेटिंग मिल जाती है इस टच स्क्रीन की मदत से कार की एसी, सीट ,लाइट, 360 कैमरा, ड्राइवर असिस्टेंट ,सस्पेंशन, रेंज, मैप सभी प्रकार के चीजों को टच स्क्रीन से कंट्रोल हो जाती है ऑडी की इस कार के बैक सीट मैं 3 लोगों की बैठने की जगह हो जाती है आगे एक ड्राइवर और एक व्यक्ति और बैठ सकता है कार मैं सन रूफ देखने को भी मिलता है

बैट्री :-Audi e–tron मैं 95 किलोवॉट बैट्री दी गई है

ऑडी कार की टॉप स्पीड :-कार के टॉप स्पीड की बात करें तो इसकी टॉप स्पीड 200 किलोमीटर तक है इसकी टॉप स्पीड है 0 से 100 किलोमीटर की स्पीड यह कार 5 से 7 सेकेंड मैं पकड़ लेती है

मोटर पावर :-ऑडी की इस कार मैं मोटर की मैक्सिमम पावर 300 किलोवॉट और  मैक्सिमम टर्क 664 का है

रेंज :-Audi e-tron :-की रेंज की बात करें तो करीब करीब हो 359 से लेकर 484 किलोमीटर तक की रेंज देती है

Audi E-tron की कीमत :-इसका एक्सशोरूम प्राइस 1 करोड़ है और इसका टॉप मॉडल का प्राइस 1.17 करोड़ रुपए है

प्रिय मित्रो अभी तक इतनी ही जानकारी थी आगे और भी कई सारे इलैक्ट्रिक व्हीकल के  अपडेट लेकर आयेगे तो आप हममें इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर  सकते है धन्यवाद -

read more-इलेक्ट्रिक कार कीमत

read more-Ather in India Ather 450x

read more-ola electric scooter: 2021

read more-TVs iqube

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने