Odysse evoqis electric sports bike | टॉप सीड, रेंज, कीमत

Odysse evoqis electric sports bike ,डिटेल जानकारी 


evoqis electric bike specifications


लुक एंड डिजाइन;-यह बाइक दिखने मैं काफी स्पोर्ट्स बाइक की तरह है ये बाइक पेट्रोल बाइक की तरह नजर आती है  इस बाइक का 111 किलो का इस ग्रास वेट है इस बाइक की लोड कैपसिटी 170 किलो है इस बाइक की लंबाई 2060 मिली मीटर है और इसकी ऊंचाई 1150 एम एम है ग्राउंड क्लेरेंस 170 मिली मीटर है इस बाइक मैं।

odysse evoqis की मोटर पावर:- इस बाइक मैं 3000 वॉट की मोटर लगी है इसकी पिक पावर 4300 वाट्स की है जिससे इसको 64 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है

read more-upcoming electric cars in india hindi

read more-Best electric scooter in india 2021


odysse evoqis के फीचर;- एंटी–थेफ्ट क्लॉक,फ्रंट मैं आपको डुअल डिस्क ब्रेक और रियल मैं सिंगल डिस्क ब्रेक  मिलता है साथ ही इसमें बाइक की चाबी मैं लॉक,अनलॉक , इंडीगेटर जैसे फीचर मिल जाते है

Odysse evoqis में मोड्स;- इस बाइक मैं लेफ्ट हेडल 4 मोड्स दिए गए हैं स्पोर्ट्स मोड्स,ड्राइव मोड्स, पार्किंग मोड्स,और रिवर्स मोड्स

बैट्री ;- 4.32 किलोवॉट हाउर की नॉन रिमूवल बैट्री मिलती है  इसकी कैपेसिटी 72 वोल्ट की है

चार्जिंग टाइम;- ओडिसी कंपनी का कहना है की इसकी बैटरी को 0 से 100% चार्ज होने मैं 6 घंटे का समय लगता है

read more-TVs iqube

read more-Tesla Model S Review 2021

read more-Tata Nexon EV Electric car

रेंज ;- कंपनी का कहना की इसकी बैटरी एक बार चार्ज होने के बाद 150 किलोमीटर का रेंज देगी

टॉप स्पीड;- स्पोर्ट्स मोड मैं बाइक की टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है

कीमत ;-  इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस लाख ₹ 166250 है 


read more-Electric car advantage in hindi 2021

read more-Simple one electric scooter 2021 डीटेल 

read more-Tata electric car price डीटेल हिंदी मैं

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने