Top 5 electric bike in india 2022

Top 5 electric bike in india 2022

दोस्तो आज हम आपके लिए लेकर आए है इंडिया के टॉप 5 इलैक्ट्रिक स्कूटर की लिस्ट जिन लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर की जगह इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदना पसंद करते हैं तो यह लिस्ट आप ही के लिए है, आपका मनपसंद बाइक इन मैं से कौन सी है आप हममें बता सकते है आइए शुरू करते हैं:-

इस मैं हम वर्तमान मैं मौजूद इंडिया के इलैक्ट्रिक बाइक को शामिल करने वाले है

1:- revolt RV 4000:- जी हां दोस्तों नंबर 1 revolt इलैक्ट्रिक बाइक का नाम आता है यह इंडिया की मोस्ट पॉपलर बाइक मैं से एक है अभी इस बाइक का मार्केट मैं कोई कंपीटीटर भी नहीं है यह बाइक अभी हाल ही मैं लॉन्च हुई है इस बाइक का पिछला वर्जन revolt RV 3000 काफी हिट गया था इसी को देखकर कंपनी ने अपना लेटेस्ट अपग्रेडेड वर्जन की बाइक लॉन्च की है यह बाइक फर्स्ट नंबर इसलिए आती है क्यों की इस बाइक की कीमत और फीचर का यह बेस्ट कॉम्बिनेशन के साथ आती है

मोटर:- इसमें 3000 वाट की मोटर दिया गया है

 टॉप स्पीड:- 80 किलमीटर प्रति घंटा है

बैट्री:- 3.2 किलोवाट हॉर की रिमूवल बैट्री मिलती है

चार्जिंग टाइम:- 4.5 घंटे का समय लग जाता है

रेंज:- सिंगल चार मैं इसकी रेंज 150 किलमीटर की है

वारंटी:- 5 या 75000 किलोमीटर की

अगर आप थोड़ा और डीटेल जानकारी लेना चाहते हो तो आप revolt RV 4000 क्लिक कर के जानकारी ले सकते है

read more-Tata altroz ev डिटेल जानकारी हिंदी मैं

read more-Hyundai electric car: hyundai kona डिटेल हिंदी में

read more-Odysse evoqis electric sports bike ,डिटेल जानकारी

2- revolt RV 3000:- नंबर दो पर भी revolt कंपनी की बाइक आती है इसमें फ्रंट और रियल मैं डिस्क ब्रैक दिया जाता है ये बाइक सितंबर 2020 मैं लांच हुई थी

Revolt RV 300 कलर वेरिंट:- ये बाइक ग्रीन और ग्रे 2 कॉलर वेरिंट मैं आती है

 Revolt की मोटर:- इस बाइक मैं आपको 1.5 किलोवाट की मोटर लगी मिल जाती है

बैटरी कैपेसिटी:- 60 वोल्ट की इसकी बैट्री की कैपेसिटी है

बैट्री:- इस मैं 2.7 किलोवॉट हॉउर की li ion की रिमूवेबल बैट्री दी गई है

रेंज:- इस बाइक मैं आपको 180 किलोमीटर की रेंज मिल जायेगी

चार्जिंग टाइम:- इस की बैट्री को 0 से 100 होने मैं 4 घंटे का समय लग जाता है

Revolt RV की प्राइस:- करीब करीब ₹95000 है

वारंटी:- कंपनी की ओर इस पर 5 साल या 75000 किलोमीटर की वारंटी दी जाती है

read more-Honda electric scooter details हिंदी मैं

read more-Okinawa electric scooter details हिंदी में

read more-Mg zs ev डिटेल जानकारी हिंदी में

3- kabira KM 4000:- यह बाइक kabira km 3000 का अपग्रेडेड वर्जन है इस बाइक का लुक यामाहा की पैट्रोल बाइक की तरह है देखने मैं इस बाइक का लुक काफी अच्छा लगता है अब बात करेंगे इसके फीचर और रेंज की

Kabira km 4000 की मोटर:- इस बाइक मैं 8000 वाट का मोटर दिया गया है

बैट्री:- इस बाइक मैं 4.4 किलोवाट आवर की नॉन रिमूवल बैट्री देखने को मिल जाती है

टॉप स्पीड:- इस बाइक की टॉप स्पीड 120 किलोमीटर है  जीरो से 40 की स्पीड 3 सेकेंड मैं पकड़ लेती है जो इस बाइक की काफी अच्छी बात हैं

बैट्री चार्जिंग टाइम:- इस की बैटरी को जीरो से 100 परसेंट फुल चार्ज होने में यह बाइक 6 घंटे 30 मिनट का समय लेती है

रेंज:- ये बाइक एक बार फुल चार्ज हो जाने के बाद लगभग 150 किलोमीटर तक का रेंज दे देती है यह काफी अच्छी बात है

kabira KM 4000 की कीमत:- इस बाइक की कीमत लगभग ₹137000 है

वारंटी:- इस बाइक में हमें 3 साल या 30000 किलोमीटर तक की वारंटी मिल जाती है

read more-Audi E-tron 2021

read more-hero electric Bike 2021

read more-Bajaj Chetak electric scooter

4:- वन इलैक्ट्रिक kridn:- इस बाइक का लुक दिखने में स्प्लेंडर की तरह दिखती है बात करते हैं आप इसके फीचर की

Top 5 electric bike in india 2021 hindi mai
image by googal

बैट्री:- ये बाइक 3 किलोवाट आवर की li ion की नॉन रिमूवल बैट्री के साथ आता हैं

चार्जिंग टाइम:- इस बाइक को 0 से 100% चार्ज होने मैं 6 घंटे का समय लग जाता है

रेंज:- इस बाइक की 120 किलोमीटर प्रति चार्ज इस बाइक की रेंज होने वाली है

वन इलैक्ट्रिक kridn की प्राइस:- इस बाइक के प्राइस लगभग एक लाख तक होने वाली है

read more-TVs iqube

read more-Tesla Model S Review 2021

read more-Tata Nexon EV Electric car

5- kabira km 3000:- इस के फ्रंट और रियल मैं डिस्क ब्रेक देखने को मिलता है अब बात करते है सीधे इस के फीचर कीमत और रेंज की क्या खास बात होने वाली है बाइक मैं 

Kabira km 3000 की मोटर:- इस बाइक मैं 6000 वाट की मोटर लगी है

 टॉप स्पीड:-  इस बाइक की टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटे होने वाली है और यह बाइक 0 से 40 किलोमीटर की स्पीड लगभग 3.1 सेकेंड मैं पकड़ लेती है

बैट्री:- इस मैं जो बैट्री दी गई है वो 4 किलोवाट की li ion  नॉन रिमूवेबल बैट्री दी जाती है

रेंज:- ये बाइक सिंगल चार्ज बनाई 120 किलोमीटर की रेंज देती है

चार्जिंग टाइम:- इस बाइक को चार्ज होने मैं लगभग 4 से 5 घंटे का समय लगता है

कबीरा km 3000 की कीमत:- इस बाइक की कीमत लगभग ₹127000 होने वाली है

दोस्तो अभी के लिए बस इतना ही आप हमे बता सकते हैं की आपको इस पोस्ट मैं क्या अच्छा लगा और क्या नहीं अगर आप को कुछ कहना है या कोई राय देना चाहते है तो बिलकुल दे सकते आप हमको फेसबुक पेज पर भी फॉलो कर सकते है "धन्यवाद"

read more-upcoming electric cars in india hindi

read more-Best electric scooter in india 2021

read more-इलेक्ट्रिक कार कीमत

read more-Ather in India Ather 450x

read more-ola electric scooter: 2021

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने