Hero electric scooter optima hx

Hero electric scooter optima hx

दोस्तो आज हम बात करें वाले है hero electric scooter की जिस का नाम optima hx है

आइए जानते है क्या खास होने वाला है hero के इस electric scooter मैं और जानते है hero electric scooter price in India क्या होने वाली है

read more- upcoming electric cars in india hindi

read more- Best electric scooter in india 2021

लुक एंड डिजाइन:- hero optima hx डुअल टोन कलर वाइट और ब्लैक के साथ आता है इसमें एलईडी हेड लाइट दी जाती है फ्रंट में आपको एलाऊ व्हील्स टेलीस्कोपिक सस्पेंशन के साथ दिया जाता है और मेट्रो कंपनी के ट्यूब लैस टायर के साथ फ्रंट और रियल मैं ड्रम ब्रेक दिए जाते है  इस मैं आपको लेदर सीट दी जाती जो दिखने मैं काफी अच्छा लगता है

मोटर:- इस मैं 550 वॉट की बी एल डी सी मोटर लगी है इसका  मैक्सिमम आउट पुट 1200 का है

इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर;-  इसमें आपको बैट्री बैटरी इंडिकेटर और स्पीड इंडिकेटर दिए जाते जाते हैं

बूट स्पेस:- hero electric Optima hx मैं 12 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है जो की मेरे हिसाब से काफी कम है
इसका रीजन ये भी है की इस मैं डुअल बैट्री सिस्टम दिया जाता है

read more-Tesla Model S Review 2021

read more-Tata Nexon EV Electric car

फीचर:- Hero electric Optima hx मैं रिमोट key दिया जाता है जिस से स्कूटर स्टार्ट और स्कूटर को फाइंड कर सकते है लॉक और अनलॉक का ऑप्शन भी दिया जाता है , hero optima hx मैं यूएसबी चार्जर भी दिया जाता है जिस से आप मोबाईल चार्ज कर सकते है और डी सी चार्जर भी दिया जाता है

टॉप स्पीड :- hero electric optima hx की टॉप स्पीड लगभग 42 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है

बैट्री क्षमता:- hero Optima hx dual batter 51.2 वाल्ट की li ion बैट्री सैटअप दिया गया है इसको चार्ज करने के लिए 2 चार्जर दिए जाता है

read more- Honda electric scooter details हिंदी मैं

read more- Okinawa electric scooter details हिंदी में


रेंज:- hero optima hx एक सिंगल चार्ज मैं 122 किलोमीटर की रेंज दे देती हैं

चार्जिंग टाइम:- hero optima hx को चार्ज होने मैं 4से5 घंटे का समय लग जाता है

वारंटी:- hero electric optima मैं 3 साल की वारंटी मिल जाती है

Hero Electric scooter price:- 74000रूपये एक्स शोरूम प्राइस है इसमें गवर्नमेंट की ओर से सब्सिडी भी  मिल जाती है जिसे जिससे यह बाइक और भी सस्ती हो जाती है 

read more- Revolt RV 400 ! डिटेल जानकारी हिंदी मैं

read more- Odysse evoqis electric sports bike ,डिटेल जानकारी 

read more- Top 5 electric bike in india 2021 hindi mai 

read more-Electric vehicles in india 

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने