Prana electric bike:prana grand electric bike

Prana electric bike:prana garand electric bike

आज हम बात करने वाले है prana electric bike की जिस का नाम है prana grand आइए जानते हैं इसमें क्या चीज खास होने वाली है

लुक एंड डिजाइन:- prana electric bike इस बाइक लुक और डिजाइन काफी प्रीमियम लगता है दिखने में यह बाइक स्पोर्ट्स बाइक की तरह दिखती है यह इलेक्ट्रिक बाइक की तरह नहीं दिखती है यह किसी पेट्रोल बाइक की तरह दिखती है लेकिन यह एक इलेक्ट्रिक बाइक है

  • इसके फ्रंट में आपको टेलीस्कोपिक सस्पेंशन मिल जाते हैं और रियल में आपको मोनोशॉक सस्पेंशन मिल जाते हैं और दोनो साइड डिस्क ब्रेक मिलता है रीयल मैं आपको सिगल डिस्क ब्रेक मिलेगा

read more-upcoming electric cars in india hindi

read more-Best electric scooter in india 2021

इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर:- इसमें आपको बैटरी परसेंटेज ,स्पीड , मोड्स जैसे सभी फीचर मिल जाते है

मोटर:- ptana electric bike मैं एयर कूल्ड बी एल डी सी मोटर का इस्तेमाल किया गया है

मोड्स :-prana के electric bike मैं हमको 4 मोड्स दिए गए  है रिवर्स मोड ,प्रैक्टिस मोड , ड्राइव मोड्स, और स्पोर्ट्स मॉडल

टॉप स्पीड:-


प्रैक्टिस मोड्स:-  प्रैक्टिस मोड्स मैं बाइक की टॉप स्पीड 45 से 55 किलोमीटर तक की होगी

ड्राइव और स्पोर्टस:- मोड ड्राइव और स्पोर्टस मोड मैं बाइक की टॉप स्पीड 123 किलोमीटर की मैक्सिमम स्पीड मिल जायेगी

बैट्री :-prana electric bike  बैट्री क्षमता 4.3 किलोवॉट आवर की है और इसमें li ion की बैट्री दी गई है
ये बैट्री नॉन रिमूवल है इन बैट्री को आप निकल कर चार्ज नही सकते है

read more-Tesla Model S Review 2021

read more-Tata Nexon EV Electric car

चार्जिंग टाइम:- prana grand electric bike चार्ज होने मैं 4.15 का समय लेती है

Prana electric bike रेंज:-  बैट्री फूल चार्ज हो जाने के बाद आपको 125 किलोमीटर की रेंज दे देगी

कीमत:- Prana electric bike price लगभग 230000 है

read more-Tata altroz ev डिटेल जानकारी हिंदी मैं

read more-Revolt RV 400 ! डिटेल जानकारी हिंदी मैं

read more-Odysse evoqis electric sports bike ,डिटेल जानकारी 

read more-Top 5 electric bike in india 2021 hindi mai

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने