Electric car mahindra 2021_2022

Electric car mahindra update


Electric car mahindra update
image by googal

2021 का आधा साल जानें को लेकिन mahindra electric car का अभी तक कोई न्यूज या अपडेट नही आई है 

लेकिन अब सवाल ये उठता है की mahindra अपनी electric कार आखिर कब लॉन्च करेगा हालाकि पिछले साल हुवे एक एक ऑटो शो मैं mahindra ने अपनी एक इलैक्ट्रिक कार शो की थी जिसका नाम mahindra xuv300 बताया जा रहा था  जहा सभी कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी अपनी इलैक्ट्रिक कार इंडियन मार्किट मैं लॉच कर रही है वही mahindra electric car का कुछ आता पता नही है यहा तक की tata ने अपनी 2 इलेक्ट्रिक कार tata tigor और tata Nexon लांच कर दिए है और यहां तक की tata अपनी तिसरी इलैक्ट्रिक कार tata altroz लॉन्च करने के बारे मैं सोच रही है लेकिन mahindra xuv300 ये कार अब कब लॉन्च होगी इसकी भी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है 


अगर हमे mahindra electric car ke बारे मैं कोई जानकारी मिली तो हम आपको अपडेट देते रहेंगे 

एक बात और दोस्तो क्या आपको पता है mahindra की एक इलैक्ट्रिक कार पहले ही आ गई है जिसका नाम eo2 प्लस  हैं क्या आपको इसके बारे मैं जानकारी थी अगर थी तो हमें कॉमेंट बॉक्स मैं जरूर बताएं

अभी के लिए दोस्तो इतना हम आगे ऐसे इलैक्ट्रिक कार और बाइक और इलैक्ट्रिक स्कूटर के बारे मैं ऐसी ही जानकारी लाते रहेंगे धन्यवाद,


एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने