Cheapest electric car in India 2022

Cheapest electric car in India 2021

दोस्तो कुछ लोगो के मन मैं एक सवाल उठता होगा की which is the cheapest electric car in india ये हम सभी के मन मैं सवाल उठाता होगा तो आज हम आपकी इस जिज्ञासा को शान्त करते है 

अभी इस वक्त मार्केट मैं best or cheapest electric car जो सामने आती है वो है tata tigor जी है दोस्तो हमने इसको cheapest or best car इस लिए बोला है की जिस Best price range Tata tigor electric car उपलब्ध है इस कीमत मैं इस कार के टक्कर की कोई और कार नहीं है मार्केट मैं इस वक्त।

  • यह car cheapest ही नही बल्की affordable भी है इस कार कीमत 11.99 से शुरू होती है अभी इस कीमत मैं कोई और electric car नहीं है मार्केट मैं और ना ही tata जैसा  brand की कोई कार 
  • Cheapest car या कहे की best electric car in India कहने का एक रीजन यह भी है की tata की इस कार मैं जो फीचर, और जो कंफर्ड कस्टमर को दिया गया है वो काफी अच्छा है इस कीमत मैं कोई और कंपनी की कार नही दे पाई अभी तक 
    Cheapest electric car in India 2021
    image by googal

  • एक कारण यह भी है की यह एक इंडियन कंपनी है जिस पर हम सब पूरा विश्वास कर पाते और अभी तक इस इलैक्ट्रिक कार को बहुत सारे लोगो ने खरीद भी लिया है 


  • एक बात और कहना चाहता हु की tata की कार को सेफ्टी के मामले बहुत अच्छी रेटिंग मिली है यहाँ तक की 5 स्टार रेटिंग मिली है कहने का मतलब है की tata अपने कस्टमर की छोटी से छोटी बातो और सेफ्टी का ख़्याल भी रखती है
  • बाकी इस  कार मैं हमको अच्छी बैटरी और रेंज और फीचर, गुड डिजाइन , अच्छी बिल्ड क्वालिटी, भी मिल जाती है 
  • और इसी प्राइस रेंज के आस पास मैं टाटा की ही एक और कार देखने को मिलती जिसका नाम tata Nexon है ये भी एक बजट मैं आने वाली tata की तरफ से इलेक्ट्रिक कार है 

तो दोस्तो अभी के लिए बस इतना ही बाकी आप है जुड़े रहे कॉमेंट कीजिए और फेसबुक पेज पर हमको फॉलो भी कर सकते है- धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने