Pure ev electric scooter epluto 7G specification

Pure ev electric scooter epluto 7G specification

दोस्तो आज हम बात करने वाले ऐसे इलैक्ट्रिक स्कूटर की जो आता है pure ev scooter की ओर से इस स्कूटर का नाम epluto 7g है 

आईए जानते हैं epluto 7g specification:–

लुक एंड डिजाइन:- pure ev epluto 7g फुल एलईडी सैटअप के आता है इसका लुक रेट्रो टाइप है इस मैं आपको टेलीस्कोपिक सस्पेंशन मिल जाता है टेलीस्कोपिक सस्पेंशन के अलग ही फायदे है इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर नॉर्मल सा दिया गया है

read more-upcoming electric cars in india hindi

read more-Best electric scooter in india 2021

  • और इसके रियल मैं आपको डुअल सस्पेंशन मिल जाता है इस मैं आपको एलाऊ व्हील्स देखने को मिल जाता है इसके फ्रंट मैं डिस्क ब्रेक और रियल मैं ड्रम ब्रेक दिए गए है

Pure ev electric scooter epluto 7G
image by googal

Epluto 7g के कुछ अतिरिक्त फीचर;-  इस मैं आपको स्मार्ट लॉक , हाई टॉर्क मोटर , और कंफर्टेबल सीट, मल्टी स्पीड मोटर जैसे कुछ फीचर मिल जाते है 

Epluto 7g की मोटर:-  2.2 किलोवॉट का बी एल डी सी हब मोटर दिया गया है 

read more-Tata Nexon EV Electric car

read more-Audi E-tron 2021

Epluto 7g की बैट्री क्षमता:- इस मैं 2.5 किलोवॉट आवर की रिमूवेबल बैट्री दी गई हैं

Pure ev epluto 7g की टॉप स्पीड:- epluto 7g 0 से 40 की स्पीड यह 5 सेकेंड मैं पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 60 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है 

Epluto 7g की चार्जिंग टाइम:- 0 से 100 फुल चार्ज होने मैं 4 घंटे का समय लेती है 

Epluto 7g की रेंज:- एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 90 से 120 किलोमीटर की रेंज दे देगी

Epluto 7g price:- pure ev epluto 7g की कीमत लगभग 83999 रूपये रखी गई है 

अगर इस मैं स्टेट सब्सिडी मिलती है तो इसकी प्राइस और भी कम हो जाएगी

read more-Honda electric scooter details हिंदी मैं

read more-Okinawa electric scooter details हिंदी में

तो दोस्तो आपको Epluto 7g reviwe कैसा लगा हमको जरूर बताएं मेरे को यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत के मामले में सही लगाआपको यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कैसा लगा कमेंट कर सकते हैं

read more-Tata altroz ev डिटेल जानकारी हिंदी मैं

read more-Revolt RV 400 ! डिटेल जानकारी हिंदी मैं



एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने