Ola electric scooter price and rang a to z details

Ola electric scooter price and rang a to z details 

दोस्तो आज मैं इस पोस्ट मैं बात करने वाला हूं ola electric scooter price के बारे मैं सबसे पहले हम ओला इलैक्ट्रिक स्कूटर के प्राइस के बारे मैं बात करते है 

दोस्तो यहां मैं एक बात बता दूं की ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर के प्राइस अलग-अलग शहरों के हिसाब  से इसकी प्राइस तय की गई है ये इस बात पर निर्भर करता है कि आप कोन से राज्य मैं रहते हो

दोस्तो मैं जो ये प्राइस बताने वाला हु ये ex showroom price कीमत है 

Ola S1 pro price कीमत:-


दिल्ली:- दिल्ली में Ola S1 pro कीमत ₹110149 होने वाली है

गुजरात;- गुजरात में Ola S1 pro की कीमत ₹109999 होने वाली है

महाराष्ट्र:- महाराष्ट्र मैं Ola S1 pro की  कीमत ₹124999 पर होने वाली है

राजस्थान:- राजस्थान में ola s1 pro की कीमत ₹119138 होने वाली है

अन्य राज्यों मैं:- अन्य राज्यों में ola s1 pro की कीमत ₹129999 होने वाली है


Ola S1 price कीमत:-

दिल्ली:- दिल्ली मे Ola S1 की कीमत ₹85099 होने वाली है

गुजरात:- गुजरात में Ola S1 की कीमत ₹79999 रुपए होने वाली है

महाराष्ट्र:- महाराष्ट्र में Ola S1 की कीमत ₹94999 होने वाली है

राजस्थान:- राजस्थान Ola S1 की कीमत ₹89968 होने वाली है 

अन्य राज्यों में:- अन्य राज्यों में Ola S1 की कीमत ₹100000 तक होने वाली है

ola electric scooter
ola electric scooter

कलर वैरीअंट :-


Ola s1 pro:- यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 10 कलर वेरिएंट में उपलब्ध होंगे

Ola s1 ola S1:- पांच कलर वेरिएंट में उपलब्ध है


मोटर:- 

Ola s1 pro:- ola S1 pro मैं 8500 वाट की मोटर लगी है 0 से 40 किलोमीटर की स्पीड यह 3 सेकेंड में पकड़ लेती है

Ola s1:- ola S1 मैं भी 8500 वाट की मोटर लगी हुई है यह 0 से 40 किलोमीटर की स्पीड 3.6 सेकेंड में पकड़ लेती है

मोड्स ;-

Ola S1 pro:- ola S1 pro मैं तीन मोड दिए गए हैं नॉर्मल मोड सोपर्ट्स मोड  हाइपर मोड

Ola S1;- ola S1 मैं दो मोड दिए गए हैं नॉर्मल मोड और स्पोर्ट्स मोड

रेंज:-


Ola S1 pro:- एक सिंगल चार्ज में ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर 181 किलोमीटर की रेंज देगा

Ola S1:- ola S1 एक सिंगल चार्ज में 121 किलोमीटर की रेंज देगा


टॉप स्पीड:-


Ola s1 pro:- ola s1 pro की टॉप स्पीड 115 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है

Ola s1:- ola S1 की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है


बैट्री चार्जिंग टाइम:-


Ola s1 pro;- ola S1 pro को चार्ज होने में 6:30 घंटे लग जाते हैं

Ola s1:- ola S1 को चार्ज चार्ज होने में 5 घंटे का समय लग जाता है

दोस्तो अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी तो आप हमे कॉमेंट करके जरूर बताएं


एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने