Hero electric bike (Ae-47) price, range spec

Hero electric bike (Ae-47) update


आज हम आपको hero electric कंपनी के बाइक के बारे मैं बताने वाले है जिसका नाम  (Ae–47) है 

आज हम इस पोस्ट मैं बात करे hero electric bike के और hero electric price bike price in India क्या होने वाली है


लुक एंड डिजाइन:- इस hero electric bike को 2020 के ऑटो शो मैं दिखाया गया दिखने बाइक काफी अच्छी लगी यह बाइक डुअल टोन कलर मैं आती है रेड और ब्लैक इस बाइक मैं स्प्लिट सीट दिए गए है

  • Hero electric bike ae–47 मैं फुल्ली एलईडी सैटअप दिया गया है इस मैं फ्रंट और रियल मैं एलाऊ व्हील्स देखने को मिल जाते है डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिल जाता है

फीचर:- hero electric bike के इस बाइक मैं आपको ब्लूथुट कंक्टविटी, यू एस बी चार्जिंग , वॉक एंड रिवर्स एसिस्ट, क्रूज कन्ट्रोल, जियो फैंसिंग, जैसे कुछ फीचर मिल जाते है

मोटर:- hero electric bike की ओर से इस मैं 4000 वॉट की हब मोटर का यूज किया गया है 

बैट्री:- क्षमता   hero electric bike Ae-47 मैं 3.5 किलोवॉट li ion रिमूवल बैट्री का इस्तेमाल किया गया है
 
मोड्स:- इस बाइक मैं 2 मोड्स मिलते है इको और पावर मोड

टॉप स्पीड:- hero electric bike AE-47 की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है 0 से 60 तक की स्पीड यह बाइक 9 सेकेंड मैं पकड़ लेगी

रेंज;- hero electric bike Ae-47 की रेंज एक बार बैट्री फुल चार्ज होने के बाद यह बाइक 160 किलोमीटर की रेंज देगी कंपनी का ऐसा कहना है 

कीमत:- hero electric bike price इस की कीमत लगभग 120000 रूपये होने वाली है इसमें आपको सब्सिडी भी मिल जाएगी जिससे कि बाइक की कीमत और कम हो जायेगी

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने