Ampere electric scooter: ampere manguns pro

Ampere electric scooter: ampere manguns pro 

दोस्तो आज हम ऐसे इलैक्ट्रिक स्कूटर के बारे मैं बताने वाला हु जो Ampere electric scooter की तरफ से आता है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम ampere maguns pro है

read more-Ather in India Ather 450x

read more-ola electric scooter: 2021

लुक एंड डिजाइन:- ampere manguns pro का लुक काफी ट्रेडिशनल और स्टाइलिश लगता है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में फ्रंट मैं टेलीस्कोपिक सस्पेंशन दिया जाता है और रियल मैं 2 सोक सस्पेंशन दिए जाते हैं

  • इस इलेक्ट्रिक स्कूटर मैं क्रोम कास्ट का इस्तेमाल किया गया ampere के electric scooter मैं एलईडी हेड लाइट दी गई है टर्न इंडिकेटर में हैलोजन बल्ब का यूज किया गया इस मैं आपको फ्रंट रियल मैं ड्रम ब्रेक दिए गए है

इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर:- इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर इसमें फुल्ली डिजिटल मिल जाता इस मैं ampere की ब्रैंडिंग देखने को मिलता है इस मैं स्पीड , मोड्स ,बैट्री का स्टेट्स जैसे फीचर दे देती है

read more-Audi E-tron 2021

read more-hero electric Bike 2021

बूट स्पेस:- इस मैं आपको काफी अच्छा खासा बूट स्पेस दिया  गया है इस बूट स्पेस मैं एलईडी लाइट भी दी गई है

मोटर:- Ampere manguns pro मैं बी• एल• डी• सी• 1.2 किलोवॉट की मोटर दी गई है

बैट्री:- क्षमता Ampere manguns pro मैं li ion की 60 वॉट की रिमूवल बैट्री दी गई है

मोड्स:- ampere manguns pro मैं 2 मोड्स दिए जाते है हाई मोड और लो मोड

टॉप स्पीड;- Ampere manguns pro की टॉप स्पीड 55 किलोमीटर की बताई गई है

रेंज :-इस ampere electric scooter की रेंज एक बार बैट्री फुल चार्ज होने के बाद 75 किलोमीटर की रेंज दे देती है

कीमत:- इस Ampere electric scooter price लगभग एक्सशोरूम प्राइस 65990 है

read more-Revolt RV 400 ! डिटेल जानकारी हिंदी मैं

read more-Odysse evoqis electric sports bike ,डिटेल जानकारी 

read more-Top 5 electric bike in india 2021 hindi mai 

read more-Electric vehicles in india


एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने