Hero electric scooter photon Hx

Hero electric scooter photon Hx

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका Emoto blog पोस्ट पर दोस्तों आज हम बात करने वाले है hero electric scooter photon hx के बारे मैं

आइए दोस्तो जानते है क्या खास होने वाला हीरो इलैक्ट्रिक के इस स्कूटर मैं

लुक एंड डिजाइन:- दिखने मैं ये इलेक्ट्रिक स्कूटर अच्छा लगता हैं इसका लुक ट्रेडिशनल स्कूटर की तरह लगता है
एलईडी हेड लैंप स्टाइलिश लगता है बाकी ये इलेक्ट्रिक स्कूटर का लुक दिखने मैं ठीक ठाक  है  इसका ब्लू कलर वेरिएंट वाला मुझे खास कर अच्छा लगा इस मैं कंपनी की ओर से 10 इंच के एलॉय व्हील दिए जाते है इस मैं कॉम्बी ब्रेक्स सिस्टम दिया गया है

read more-Best electric scooter in india 2021

read more-इलेक्ट्रिक कार कीमत

Photon hx के फीचर:-हीरो इलेक्ट्रिक कंपनी के इस इलैक्ट्रिक स्कूटर मैं टेलीस्कोपिक सस्पेंशन दिया गया है और इसके साथ ही इसमें रिजनरेटिव ब्रैकिंग सिस्टम दिया जाता है और इस मैं रिमोट लॉक के साथ एंटी थेफ्ट अलार्म जैसे कुछ बेसिक फीचर कंपनी की ओर से उपलब्ध करवाया जाता है

इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर:- कंपनी की ओर से इस मैं डिजीटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया इस मैं बैट्री स्टेटस और स्पीड इंडीगेटर जैसे कुछ नॉर्मल फीचर दिए गए है

read more-ola electric scooter: 2021

read more-TVs iqube

कलर वेरिएंट;- यह photon hx इलैक्ट्रिक स्कूटर 3 कलर ऑप्शन मैं दिया गया है ब्लू और beige और मैट ब्लैक

मोटर:- कंपनी की ओर से इस मैं 1200 वाट का बी एल डी सी हब मोटर यूज किया है

पीक पावर:- इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की पीक पावर 1800 वाट की है

टॉप स्पीड;- photon hx इलेक्ट्रिक स्कूटर की मैक्सिमम टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रहने वाली है

बैट्री क्षमता:- कंपनी ने अपने photon hx इलेक्ट्रिक स्कूटर मैं 72 वाट की बैट्री दी गई है इसको चार्ज करने के लिए 26 एंपियर हाउर का चार्जर दिया जाता है जिसको इसे चार्ज किया जाता है यह एक पोर्टेबल बैट्री होने वाली है जिसे आप बैट्री को कही भी निकाल कर चार्ज कर सकते है

चार्जिंग टाइम:- photon hx को 0 से 100 प्रतिशत चार्ज होने मैं  पांच घंटे का समय लग है 

read more-Honda electric scooter details हिंदी मैं

read more-Okinawa electric scooter details हिंदी में

रेंज:- photon hx एक बार बैट्री फुल चार्ज हो जाने के यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 108 किलोमीटर की रेंज दे देगा

कीमत:- हीरो इलैक्ट्रिक photon hx कीमत ex showroom price 74240 रूपये है

हीरो इलेक्ट्रिक photon hx मेरे हिसाब से  इसका लुक और डिजाइन मुझे अच्छा लगा मुझे मोटर की पॉवर कम लगी और टॉप स्पीड भी कम लगी बाकी कीमत ठीक ठाक है खास कर सिटी के लिए ये इलेक्ट्रिक स्कूटर ठीक है

read more-Electric car advantage in hindi 2021

read more-Simple one electric scooter 2021 डीटेल 

read more:-Ola electric scooter price and rang a to z details

read more-Revolt RV 400 ! डिटेल जानकारी हिंदी मैं

तो दोस्तो आपको ये इलैक्ट्रिक स्कूटर कैसा लगा आप हमको कॉमेंट कर के बता सकते है और आपकी क्या राय है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर आप हम को बता सकते है

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने