Jaguar ipace a to z details : हिंदी

Jaguar ipace a to z details : हिंदी

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे हमारे emoto blog पर दोस्तो आज हम आपको एक ऐसे इलैक्ट्रिक कार कंपनी के कार के बारे मैं बात करने वाले है जो की वर्ड फेमस है जी हां दोस्तो आज हम jaguar 🐆 company के एकं नई इलैक्ट्रिक कार jaguar ipace के बारे मैं बात करने वाले है और बात करने वाले है जगुआर कंपनी की ओर से क्या क्या फीचर उपलब्ध करवाए जा करवाए जा रहे इस इलैक्ट्रिक कार मैं और बात करने इस कार की रेंज और प्राइस a to z डिटेल्स की 


आगे बड़ने से पहले दोस्तो आपको जगुआर कंपनी के बारे मैं कुछ रोचक तथ्य बताने की कोशिश करूँगा जो शायद आपको पता हो


दोस्तो जगुआर कंपनी का मुख्यालय इंग्लैंड मैं हैं एक और महत्वपूर्ण बात यह है की जगुआर कंपनी रत्न टाटा की एक सहायक कंपनी है 

अब बात करते है jaguar ipace के डीटेल फीचर की :-

Jaguar ipace a to z details  हिंदी
image by googal



लुक एंड डिजाइन:- जगुआर आईपेस का लुक एकदम  फ्यूचरिस्टिक लगता है बिल्ड क्वॉलिटी देखने मैं काफी अच्छी है कंपनी ने अपनी इस कार को जबरदस्त स्टाइलिस्ट लुक दिया है 
कंपनी ने इस मैं काफी अच्छे व्हील दिए गए है जो की 19 इंच के है एलईडी हैडलाइट डिजाइन अच्छा दिया गया है 


डायमेंशन:- इस इलैक्ट्रिक कार का ओवरऑल लेंथ 4682 मिली मीटर का है 
व्हील बेस की लेंथ 2990 मिली मीटर का है यानी किन गाड़ी के आगे और पीछे के टायर की बीच की दूरी, और हाइट की बात करे तो इस कार की ओवरऑल हाइट 1566 बाय 1558 मिली मीटर का है

Jaguar ipace a to z details  हिंदी
image by googal

 

Jaguar ipace फीचर:- जगुआर ipace मैं फीचर की कमी नहीं है कंपनी ने इस कार मैं भर भर के फीचर दिए गए है 

जैसे की :- इंटरएक्टिव ड्राइवर डिस्प्ले और 3डी सेराउंड कैमरा जिस से कि गाड़ी के चारो तरफ का व्यू कार की डिसप्ले मैं दिख जाता है साथ ही सन रूफ ,  टच डिस्पले , कनेक्टिविटी, वायरलेस चार्जिंग, एंटरटेनमेंट सिस्टम ,एसी वेदर कंट्रोल , नेविगेशन सिस्टम, एंड्रॉयड ऑटो, (रिमोट e call , bcall , रिमोट एप) 6 एयर बैग सेफ्टी और सिक्योरिटी के लिए ,जैसे और भी कई सारे फीचर इस इलैक्ट्रिक कार में दिए गए है

मोड्स:- अगर इस कार मैं मोड्स की बात करे तो इस मैं इको मोड, डायनेमिक मोड, कंफर्ट मोड दिए गए है इस मैं कुछ एक्स्ट्रा मोड्स भी दिए गए है जैसे:- रैन , स्नो ,और आइस मोड

बैट्री क्षमता:- जगुआर की इस इलैक्ट्रिक कार मैं li ion की 90 किलो वाट आवर की बैटरी क्षमता दी गई है

मोटर पावर:- मोटर की पॉवर की बात करे तो इस इलैक्ट्रिक कार की मैक्सिमम पावर 294 किलो वॉट की पावर है 
और टर्क की बात करे तो इस कार की मैक्सिमम टर्क 696 न्यूटन मीटर का है 

टॉप स्पीड:- jaguar ipace की टॉप स्पीड की बात करे तो यह इलेक्ट्रिक कार 0 से 100 किलोमीटर की स्पीड 4.8 सेकेंड मैं पकड़ लेती है 

Jaguar ipace range:- एक बार बैट्री फुल चार्ज हो जाने के बाद यह इलेक्ट्रिक कार 470 किलोमीटर की रेंज दे देता है

Jaguar ipace price 1.12 cr लगभग एक्स शोरूम प्राइस है 

तो दोस्तो अभी के लिए बस इतना ही बाकी हम फिर मिलेंगे और नई जानकारी और अपडेट के साथ आपको ये पोस्ट कैसी लगी आप कॉमेंट करके हमको बता सकते है 

1 टिप्पणियाँ

  1. href="https://evtorqued.com/top-10-electric-scooters/">EV electric scooters
    What caused the increase in popularity of electric scooters? In recent years, electric motor and battery technology has advanced tremendously.
    href="https://evtorqued.com/top-10-electric-scooters/"https:/https://evtorqued.com/top-10-electric-scooters/

    जवाब देंहटाएं
एक टिप्पणी भेजें
और नया पुराने