upcoming electric cars in india 2022 :हिंदी

आने वाली है इलेक्ट्रॉनिक कार भारतीय बाजार मैं लिस्ट देखो कब आ रही है ये इलेक्ट्रॉनिक कार भारतीय बाजार मैं हम लास्ट से शुरुवात करेगे

नंबर 7 -

upcoming electric cars in india hindi



read more-TVs iqube

 volVo Xc40 - इस इलेक्ट्रॉनिक कार मैं 150 किलो वॉट की मोटर लगी है जो इस कार को 180 किलोमीटर की टॉप स्पीड देती है

  बैटरी क्षमता  -वही बात करे इस कार मैं बैटरी क्षमता की  तो यह कार एक बार चार्ज होने के बाद 480 किलो मीटर की  रेंज देती है

  चार्जिंग टाइम- चार्जिंग टाइम की बात करे तो यह कार फास्ट चार्ज से 1 घंटा  40 मिनट मैं फुल चार्ज हो    जाती है 

 कार की कीमत - अगर कार की कीमत की बात करे तो यह कर 50 से 55 लाख तक इस साल के अंत तक भारतीय बाजार मैं लॉन्च हो सकती है अभी इस कार के बारे मैं इतनी ही जानकारी है जैसे ही इस कार के बारे मैं और अधिक जानकारी मिलेगी तो हम आपको इस की जानकारी जरूर देंगे

नंबर 6

upcoming electric cars in india hindi


Kia soul ev  कनाडा और यूरोप में पहले ही लॉन्च हो चुकी है बात करें तो इस कार में मोटर की तो इस कार मैं 150 किलो वाट की मोटर लगी है

 टॉप सीड।   यह कार 145 किलोमीटर की टॉप स्पीड देती है

 बैटरी क्षमता। बात करें इसकी बैटरी क्षमता की तो यह कार एक बार चार्ज हो जाने के बाद 420 किलोमीटर की रेंज देती है
          

फास्ट चार्ज।  यह कार फास्ट चार्ज से 1 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है

अभी इस कार के बारे में इतनी ही जानकारी है

read more-Tesla Model S Review 2021

read more-Tata Nexon EV Electric car

read more-Audi E-tron 2021

नंबर 5

upcoming electric car in India in hindi

 Mercedes benz Eqa -इस कार में हाई पावर की मोटर लगी है जो इस कार को 187 किलोमीटर प्रति घंटे   की टॉप स्पीड देती है

 चार्जिंग टाइम - यहां कार एक बार चार्ज हो जाने पर 350 किलोमीटर तक की रेंज देती है
           
कार की कीमत - कार की कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत 70 लाख  तक हो सकती है

नंबर 4 

upcoming electric car in India in hindi

Mahendra exuv300 -इंडिया की  बेहतरीन कार  कंपनी है  महिंद्रा कंपनी की इलेक्ट्रॉनिक कार महिंद्रा   एक्स यू वी लांच होने जा रही है
             
 कार की कीमत -- इस कार की कीमत 15 लाख तक हो जा हो सकती है यह कार 2022 तक लॉन्च हो सकती है
read more-Honda electric scooter details हिंदी मैं         

नंबर 3

upcoming electric car in India in hindi
 
 Tata hbx electric -टाटा की इस कार में 30 किलो वाट की मोटर लगी है अभी तक की जानकारी के           अनुसार यह कार सन 2022 तक लांच होगी

कार की कीमत अगर कार की कीमत की बात की जाए तो यह 10 लाख तक हो सकती है यहां कार  फ्रंट व्हील ड्राइव को सपोर्ट करेगी

 चार्जिंग टाइम  इस कार की चार्जिंग टाइम की बात करें तो यह कार एक बार चार्ज हो जाने पर 350 किलोमीटर तक की रेंज देगी

नंबर 2

upcoming electric car in India in hindi

  Nexon EV 2022 दोस्तों  Nexon ई वी 2020 मैं लॉन्च किया गया था इसी का ही नया अपग्रेडेड वर्जन  nexon ईवी 2022 लांच होने जा रहा है अभी इस कार के बारे में अधिक जानकारी नहीं है

कार की कीमत    -जहां तक जानकारी मिली है इस कार की प्राइस 15 से 16 लाख हो सकती है

read more-Okinawa electric scooter details हिंदी में

read more-Mg zs ev डिटेल जानकारी हिंदी में

read more-Hyundai electric car: hyundai kona डिटेल हिंदी में

नंबर 1

 
 Maruti futuro -e  मारुति को हम सभी लोग जानते हैं यह कार कंपनी एक लीडिंग कार कंपनी मारुति की इस इलेक्ट्रॉनिक कार में 180 टॉप स्पीड है

read more-Tata altroz ev डिटेल जानकारी हिंदी मैं



चार्जिंग टाइम   -   यह कार एक बार चार्ज हो जाने पर 500 किलोमीटर तक चलेगी

दोस्तों अभी तक के लिए इतनी जानकारी थी जैसे ही हमें आगे और जानकारी मिलेगी तो हम आपको अपडेट कर देंगे

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने